क्या करिश्मा कपूर के पति ने हनीमून पर लगाई बोली, दोस्त के साथ सोने लिए मजबूर किया था?

Spread the love

Karishma Kapoor: मेरे हनीमून पर, मुझे मेरे पति के दोस्त के साथ सोने पर मजबूर किया गया : करिश्मा ने संजय कपूर के साथ अपनी जहरीली शादी के सच बताए थे।

25 जून 1974 को जन्मी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक में बॉलीवुड की ट़ॉप हीरोइन थी| जिस फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने खुद के परिवार से बगावत की, उसी इंडस्ट्री को पति और बच्चों के लिए छोड़ दिया. 2003 में उन्होंने दिल्ली के व्यवसायी संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी कर ली| उनके दो बच्चे, बेटी समायरा और बेटा कियान कपूर है.लेकिन उनकी शादीशुदा जिन्दगी भी अच्छी नहीं रही. 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया| तलाक लेने के चार साल बाद करिश्मा ने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए!

एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor) ने अपनी शादी से जुड़ी इस बेहद छुपी हुई कहानी की सच्चाई का खुलासा किया। करिश्मा के मुताबिक, उनकी शादी के तुरंत बाद ही संजय कपूर(Sunjay Kapur) का अत्याचार शुरू हो गया था। करिश्मा अपने पति संजय कपूर के साथ हनीमून पर गई थी और कहा था कि संजय ने उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया था और जब करिश्मा ने सोने से इंकार कर दिया था, तो संजय ने उसे पीटा था। संजय कपूर ने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की कीमत अपने दोस्त को भी बताई।